LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

11 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद की हत्या : हरिद्वार

हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र के ऋषिकुल के पास कॉलोनी में एक मासूम के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. मासूम की लाश अपने घर से कुछ दूरी पर एक मकान में मिली. मासूम को रस्सियों से बांधा हुआ था. साथ ही मासूम के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है.

इस मामले का पता चलते ही मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और घर में तोड़फोड़ कर कार को तोड़ा और वहां खड़ी बाइक में आग लगा दी. मामले में पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए, और घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मासूम बेटी अपने घर के बाहर खेल रही थी. दिन के करीब तीन बजे वो कॉलनी से लापता हो गई. काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, मगर मासूम का कुछ पता नहीं चल सका.

परिवार के लोग मायापुर चौकी पहुंचे और बच्ची की गुमशुदगी की जानकारी दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की, मगर मासूम का कुछ पता नहीं चल सका. तब पुलिस द्वारा आसपास के घरों की तलाशी ली गई तो घर के ही पास बने एक मकान की तीसरी मंजिल के कमरे में मासूम का शव बरामद किया गया

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसएसपी का कहना है कि देर शाम 8 बजे हमें सूचना मिली थी कि 11 साल की लड़की लापता है. हमने तुरंत मामले की जांच शुरू की और कॉलोनी के घरों को खंगाला गया, तो पास की ही एक घर की तीसरी मंजिल पर लड़की की लाश बरामद की गई. बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button