LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

राजधानी लखनऊ में डबल मर्डर के पांच आरोपी गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र के सेमरागौड़ी गांव में एक 70 साल के बुजुर्ग और उसकी 60 साल की लिव इन पार्टनर की उसके पहले पत्नी के बेटों और पोतों ने गाला दबाकर हत्या कर दी.

मृतक रामदयाल और उसकी लिव इन पार्टनर शांति देवी का पहले पत्नी के बेटों से सम्पत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस ने डबल मर्डर के आरोप में मृतक रामदयाल की पहली पत्नी के तीन बेटों और दो पोतों को गिरफ्तार किया है.

डबल मर्डर की सूचना पर लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर भी मौके पर पहुंचे। पुलिस कमीशन ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस कमिश्नर के मुताबिक मृतक रामदयाल शांति देवी के साथ लिव इन में था

उसकी पहली पत्नी अपने बच्चों के साथ अलग रहती है. रामदायल के पास दो बीघे की बेशकीमती सम्पत्ति है. जिसमें से इंटौजा में सड़क किनारे स्थित सवा छह बिस्वा के एक बाग़ का सौदा 57 लाख में किया था. इसमें से साढ़े 11 लाख की रकम उसके खाते में आ गयी थी, जबकि चार लाख की रकम उसकी दूसरी पत्नी से बेटे के कहते में आ गई थी.

पुलिस कमिश्नर के मुताबिक जब इसकी जानकारी उसके पहली पत्नी के बेटों को हुई तो वे सोमवार की रात घर पहुंचे और समझाने का प्रयास किया। बेटों का कहना था कि जब जमीन बेच डोज तो उनके बच्चों का क्या होगा. इस पर शांति देवी ने कहा कि एक-एक कर सभी जमीन बहस देंगे.

इस पर बात बढ़ गई और आक्रोश में आकर रामदयाल के तीन बेटों और दो पोतों ने दोनों की शॉल से गाला दबाकर उनकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पाँचों की गिरफ़्तारी कर ली है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button