LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सपा विधायक तजीन फातमा की जमानत पर दिया बयान कहा। ….

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की पत्नी और सपा विधायक तजीन फातमा को 34 मामलों में जमानत मिल गई है. इसके बाद वह सीतापुर जेल से रिहा हो गई हैं. 10 महीने बाद जेल से रिहा हुईं तजीन फातमा ने कहा कि मैं सरकारी कॉलेज में प्रोफेसर थी.

मेरी सत्य निष्ठा सरकारी अधिकारियों ने प्रमाणित की है. उधर सांसद आजम खान और और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम अभी भी सीतापुर जेल में ही बंद हैं. तंजीन फातमा की जेल से रिहाई के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लिखा है रामपुर के सांसद आज़म खान जी की पत्नी तज़ीन फ़ातिमा जी की ज़मानत ने साबित कर दिया है कि नफ़रत की सियासत करनेवाले आख़िर में सच के आगे हारते हैं. भाजपा झूठ के जिस रास्ते पर चल रही है वो अन्याय की ओर जाता है और पतन की ओर ले जाता है. ये इंसाफ़ में एतबार करनेवालों की जीत है.

विधायक की रिहाई पर उनकी बहन तनवीर फातिमा और बड़े बेटे अदीब आजम व बहू सिदरा के साथ दोनों पोत‍ियां भी सीतापुर पहुंची थीं. परिवारजन ने मीडिया से कोई बात नहीं की. जेल अधीक्षक डीसी मिश्र ने बताया कि कोर्ट से जमानत का आदेश मिलने के उपरांत प्रक्रिया पूरी डॉ. तजीन को रिहा कर दिया गया है. सांसद आजम खान, उनकी पत्नी और बेटे अब्दुल्ला आजम 26 फरवरी से जेल में बंद हैं.

Related Articles

Back to top button