LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्र

पश्चिम बंगाल : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शरद पवार से की बात। …

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच बढ़ती लड़ाई के बीच कई अन्य विपक्षी नेताओं के साथ ही एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बीजेपी व केंद्र के खिलाफ उनकी लड़ाई में साथ दिया है.

इसके साथ ही एक वरिष्‍ठ नेता के मुताबिक ममता बनर्जी ने सोमवार को शरद पवार से बातचीत की है. इस दौरान केंद्र सरकार की ओर से विपक्षी दलों द्वारा शासित प्रदेशों में सरकार अस्थिर करने की कोशिशों पर भी चर्चा हुई.

तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने सोमवार को कहा कि पार्टी बीजेपी विरोधी एक मोर्चा बनाने के अपने प्रयास के तहत कोलकाता में विपक्षी नेताओं की एक बड़ी रैली आयोजित करने पर विचार कर रही है. इस बारे में जानकारी रखने वाले एक वरिष्ठ नेता ने कहा शरद पवार और ममता बनर्जी जब कांग्रेस में थे तभी से उनके बीच बहुत सौहार्दपूर्ण संबंध हैं

वहीं एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने भी पहले दिन में मुंबई में आरोप लगाया कि बीजेपी पश्चिम बंगाल सरकार को अस्थिर करने के लिए केंद्र का उपयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि पवार और बनर्जी ने इस मुद्दे पर चर्चा की है. कैप्टन अमरिंदर सिंह, अरविंद केजरीवाल, भूपेश बघेल और अशोक गहलोत

क्रमशः पंजाब, दिल्ली, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्रियों ने हाल ही में आरोप लगाया कि प्रतिनियुक्ति पर तीन आईपीएस अधिकारियों को स्थानांतरित करने वाला केंद्र का आदेश पश्चिम बंगाल के प्रशासन के कामकाज में हस्तक्षेप है.

Related Articles

Back to top button