LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदेश

उत्तराखंड में शीतकालीन सत्र हुआ शुरू

उत्तराखंड का विधानसभा का शीतकालीन सत्र तीन दिन के लिए सोमवार से शुरू हो गया. सदन शुरू होने से पहले सभी विधायकों से लेकर मंत्रियों और कर्मचारियों ने आचार्य बालकृष्ण के साथ योग अभ्यास किया.

विधानसभा में योग श्रृंखला के तहत 31वें कार्यक्रम के आयोजन में आचार्य बालकृष्ण बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुये और कहा कि ये देश की पहली विधानसभा है जिसमें योग के माध्यम से निरोग रहने का गुण सिखाया गया.

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें विधानसभा के तमाम कर्मचारी और मंत्री-विधायकों ने योग किया. इस मौके पर पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि जिस तरीके से अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है

इसी श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए आज 31 वें कार्यक्रम का आयोजन किया गया है और यह देश की पहली विधानसभा है जिसमें योग के माध्यम से निरोग रहने का गुण सिखाया जा रहा है. मैं इस मौके पर सभी को धन्यवाद करता हूं.

वहीं, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने कहा कि हम योग के माध्यम से अपने शरीर को निरोग बना सकते हैं. हमने इसके लिए सभी लोगों से आग्रह किया था कि जो भी लोग इस पाठशाला में शामिल होना चाहते हैं वह विधानसभा आ सकते हैं और इसी क्रम में सभी कर्मचारियों ने पूरी तरीके से अपना सहयोग देते हुए आज विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले योग अभ्यास किया.

Related Articles

Back to top button