LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रणबीर कपूर से शादी को लेकर पहली बार बोली आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का शादी बॉलीवुड के हॉट टॉपिक्स में से एक है. दोनों की शादी के चर्चे लंबे समय से चल रहे हैं. दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शादी का सीजन शुरू हुआ तो फिर एक बार दोनों की शादी की बातें शुरू हो गईं. पहले ये अनुमान लगाया जा रहा था कि वह 2020 में शादी करेंगे, लेकिन सच ये है कि आलिया भट्ट शादी के लिए तैयार नहीं है. उन्होंने खुद इस बात को कुबूल किया है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें दोबारा शुरू हुईं तो इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी. उन्होंने बताया कि वह जल्द ही शादी नहीं करेंगी, क्योंकि वह अभी बहुत छोटी है. पिंकविला को इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैं शादी कब करूंगी? हर कोई मुझसे क्यों पूछ रहा है कि मैं कब शादी करने वाली हूं? आप जानते हैं कि मैं केवल 25 साल की हूं, और मुझे लगता है कि अभी शादी करना काफी जल्दबाजी होगी.

खबरें आई थीं कि आलिया और रणबीर कपूर ने ये निर्णय लिया था की 2020 को छोड़कर वे 2021 में शादी करेंगे. रणबीर और आलिया इन दिनों फैंस की भी पसंदीदा जोड़ी बनी हुई हैं. कई बार कपूर परिवार के फंक्शन में भी आलिया और रणबीर साथ में नजर आते हैं. इतना ही नहीं, दोनों की शादी के नकली कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुके हैं.

रणबीर और आलिया एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार किसी फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. ब्रह्मास्त्र के अलावा आलिया फिल्म ‘गंगुबाई कठियावाड़ी’ में भी नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button