LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

उत्तर प्रदेश पुलिस की बड़ी कामयाबी 15 हजार के इनामी गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में पुलिस और एक शातिर अपराधी के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने शातिर अपराधी सनी पत्थरकट को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए अपराधी के पैर में गोली लगी है.

जबकि इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. घायलों में सब इंस्पेक्टर उमेश वर्मा और कान्सटेबल रणविजय सिंह शामिल है. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के हरिहरगंज के पास हुई मुठभेड़ में आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

अपराधी सनी पत्थरकट मूल रूप से जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के धुसाह गांव का रहने वाला है. इसका पिता बैठोले भी देहात कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर अपराधी रह चुका है. पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया सनी पत्थरकट बस्ती जिले का 15 हजार का इनामिया गैंगस्टर अपराधी है.

बलरामपुर के कोतवाली देहात थाने में भी सनी के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और यहां का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. बस्ती के परशुरामपुर थाना क्षेत्र में व्यापारी से हुई एक बड़ी लूट के मामले में भी सनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था इसके गैंग के 3 लोग पकड़े भी गए थे, जिनके पास से लूट के 6.5 लाख रुपए बरामद हुए थे. इस लूट के मामले में भी पुलिस सनी की तलाश कर रही थी.

मुठभेड़ के दौरान घायल अपराधी के कब्जे से पल्सर बाइक एक कट्टा और कारतूस बरामद किया गया है. मुठभेड़ के बाद एसपी हेमंत कुटियाल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और घायलों से मिलने अस्पताल भी पहुंचे. एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाली देहात और स्वाट टीम ने शातिर अपराधी की घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया.

Related Articles

Back to top button