LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेश

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के काफिले को लखनऊ पुलिस ने रोका

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज योगी सरकार के मंत्री के चैलेंज पर लखनऊ पहुंचे थे. लेकिन सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह आज उनके साथ शिक्षा और अन्य सुविधाओं पर बहस करने नहीं आए. इसके बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया लखलऊ में प्राइमरी स्कूलों को देखने के लिए जा रहे थे, तभी यूपी पुलिस ने उनके काफिले के रायबरेली रोड पर उतरेटिया में रोक दिया गया.

पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर काफिला रोकने से सिसोदिया काफी नाराज भी दिखे. संजय गांधी पीजीआई से पहले पुलिस ने जब उनका काफिला रोका तो मनीष सिसोदिया ने लखनऊ के पुलिस कमिश्नर से इसके बारे में फोन पर बात की.

पुलिस कमिश्नर ने लखनऊ में उनके एक की कार्यक्रम की अनुमति लेने का हवाला देकर उनको दूसरे जगह पर जाने से मना कर दिया. लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर से उन्होंने बात की तो उन्होंने कहा कि आगे जाने की कोई इजाजत नहीं है. करीब घंटे भर इंतजार करने के बाद वह वीवीआइपी गेस्ट हाउस वापस लौट आए. आज रात वह लखनऊ में रुकेंगे.

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्री बीते चार वर्ष से सिर्फ घूम ही रहे हैं. अब सिर्फ एक वर्ष का समय बचा है, अगर एक वर्ष में ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ या उनके मंत्री मेहनत करें तो प्रदेश की हालत की हकीकत जान लेंगे. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार भी दिल्ली की केजरीवाल मॉडल सरकार की तरह काम करने का प्रयास करे.

Related Articles

Back to top button