LIVE TVMain Slideदेशसाहित्य

एसबीआई पीओ प्रीलिम्स परीक्षा का आ गया एडमिट कार्ड

आईबीपीएस ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए आयोजित प्रारंभिक परीक्षा 2020 का एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. SBI PO Admit Card आईबीपीएस की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है.

जो कैंडिडेटस SBI PO Preliminary Exam 2020 में शामिल होने जा रहे हैं. अभ्यर्थी अब आईबीपीएस की वेबसाइट ibpsonline.ibps.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. यदि कैंडिडेट चाहें तो वे नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से भी एसबीआई पीओ प्री परीक्षा 2020 के कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं.

एसबीआई पीओ प्री परीक्षा 2020 को देश के विभिन्न शहरों में बनाये गए परीक्षा केंद्रों पर 31 दिसंबर 2020 से 5 जनवरी 2021 तक आयोजित की जायेगी. भारतीय स्टेस बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर के 2000 रिक्त पदों को भरने के लिए SBI PO भर्ती 2020 परीक्षा आयोजित की जा रही है. इसमें 810 रिक्तियां सामान्य के लिए, OBC के लिए 540, SC के लिए 300, EWS के लिए 200 और ST श्रेणी के लिए 150 पर निर्शारित किये गए हैं.

एसबीआई पीओ प्रारंभिक परीक्षा 2020 एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले sbi.co.in पर जाएं. होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें. इसके बाद एसबीआई प्रोबेशनरी ऑफिसर ऑनलाइन प्रीलिम्स परीक्षा कॉल लेटर नोटिफिकेशन पर क्लिक करें.

इसके बाद आपके सामने एक नया लॉगिन पेज आ जायेगा. इस पर अपने रजिस्ट्रेशन नंबर / रोल नंबर, पासवर्ड / डीओबी (डीडी-एमएम-वाईवाई) और सिक्योरिटी कोड दर्ज कर लॉग इन करें. लॉग इन करते ही आपका एसबीआई पीओ एडमिट कार्ड स्क्रीन पर होगा. इसे डाउनलोड करें और उसी का प्रिंट आउट लेंकर रख लें.

Related Articles

Back to top button