LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

आज दिल्ली में होगी केंद्रीय कैबिनेट की बैठक दिल्ली वालों को मिल सकता है ये तोहफा

आज यानी बुधवार को केंद्रीय कैबिनेट की बैठक होनी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में होने वाली इस बैठक में दिल्ली वालों को बड़ा तोहफा मिल सकता है.

कैबिनेट आज दिल्ली में अनाधिकृति कॉलोनियों को नियमित करने की समय सीमा बढ़ा सकती है सूत्रों के हवाले से ये खबर है कि पीएम मोदी की अगुवाई में कैबिनेट राजधानी दिल्ली वालों को ये तोहफा दे सकती है.

केंद्र सरकार ने इससे पहले साल 2019 में दिल्ली की अवैध कॉलोनियों को नियमित करने का फैसला किया था. तब राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले लिए गए इस फैसले में करीब 1800 कॉलोनियों को वैध करने का आदेश दिया था, जिसके कारण करीब 40 लाख परिवारों को सीधा फैसला होने की उम्मीद थी.

कैबिनेट की बैठक खत्म, उज्ज्वला लाभार्थियों को फ्री LPG सिलेंडर समेत इन तीन  प्रस्तावों पर लगी मुहर

आपको बता दें कि साल 2022 में दिल्ली में एमसीडी चुनाव होने हैं, जिसमें अब एक साल से भी कम का वक्त बचा है. ऐसे में अब दिल्ली की सड़कों पर लगातार आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जंग छिड़ती दिख रही है.

लंबे वक्त से दिल्ली बीजेपी के पार्षद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर धरना दे रहे हैं, तो वहीं आम आदमी पार्टी के नेता एमसीडी में हुए घोटाले का आरोप लगाकर बीजेपी को निशाने पर ले रहे हैं.

Related Articles

Back to top button