LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

यूट्यूबर धनश्री वर्मा ने किया जोरदार डांस वीडियो हो रहा वायरल

टीम इंडिया के स्‍टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और कोरियोग्राफर व यूट्यूबर धनश्री वर्मा 22 दिसंबर, 2020 को शादी के बंधन में बंध गए.

बता दें, धनश्री वर्मा एक यूट्यूबर और कोरियोग्राफर के साथ-साथ एक डॉक्‍टर भी हैं. इसमें कोई शक नहीं कि धनश्री जबरदस्त डांस करती हैं. वह आए दिन अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने डांस के वीडियो शेयर भी करती रहती हैं.

 

धनश्री का यूट्यूब चैनल भी है, जहां वह आए दिन अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं. यूट्यूब पर धनश्री के चैनल के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. इस बीच धनश्री के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘दारू बदनाम’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 73 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

बता दें, धनश्री इंस्‍टाग्राम पर भी अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टा पर धनश्री के करीब 25 लाख फॉलोअर्स हैं, जहां युजवेंद्र चहल अपने फनी वीडियो से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, वहीं उनकी पत्नी अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं. धनश्री की खुद की डांस कंपनी भी है. बॉलीवुड ट्रैक पर डांस करती हैं.

Related Articles

Back to top button