LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

रिलायंस जियो,वोडाफोन-आइडिया का जाने बेस्ट ऑफर प्लान ?

रिलायंस जियो समेत दूसरी सभी कंपनियां यूजर्स को कम कीमत में बेस्ट प्लान ऑफर करने में लगी हैं। वहीं, आजकल यूजर्स के बीच लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले प्लान्स की भी मांग बढ़ी है। लंबी वैलिडिटी वाले प्लान में यूजर्स को बार-बार मोबाइल रिचार्ज कराने की समस्या के छुटकारा मिल जाता है।

तो आइए जानते हैं रिलायंस जियो, वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल के एक साल तक की वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में। इन प्लान्स की खास बात है कि इनमें यूजर्स को डेली डेटा के साथ फ्री कॉलिंग, एसएमएस के अलावा कई अडिशनल बेनिफिट्स भी मिल जाते हैं।

जियो का यह प्लान 336 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी यूजर्स को कुल 24जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इस प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए यूजर्स को 12 हजार नॉन-एफयूपी मिनट्स मिलते हैं। 3600 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में कंपनी जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

एयरटेल के इस प्लान में आपको देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इंटरनेट चलाने के लिए कंपनी इस प्लान में यूजर्स को कुल 24जीबी डेटा देती है। 3600 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है। प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें एयरटेल एक्सट्रीम ऐप प्रीमियम, विंक म्यूजिक के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ FASTag की खरीद पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान काफी हद तक एयरटेल के 1498 रुपये वाले प्लान की तरह ही है। इस प्लान में कंपनी 24जीबी डेटा के साथ 365 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। 3600 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान में देश भर में किसी भी नेटवर्क्स के लिए फ्री कॉलिंग मिलती है।

Related Articles

Back to top button