LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : मेरठ पुलिस व् बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में बुधवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में शातिर बदमाश भंवर सिंह गोली लगने से घायल हो गया. जिसके बाद थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने भंवर सिंह समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पुलिस ने दोनों के पास से एक वैगनआर गाड़ी और अवैध हथियार व भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है.

गिरफ्तार बदमाश भंवर सिंह पर 25 हजार का इनाम घोषित था. बीते 11 नवंबर को दिल्ली के कोचिंग सेंटर संचालक अंकित शर्मा को गोली मारने के बाद से आरोपी भंवर सिंह और उसके तीन अन्य साथी फरार चल रहे थे. बुधवार को मुखबिर की सूचना पर थाना कंकरखेड़ा और एसओजी मेरठ की टीम ने बदमाश की घेराबंदी कर ली.

जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो भंवर सिंह ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई में भंवर सिंह को गोली लग गई. जिसके बाद पुलिस ने भंवर और उसके अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया। मौके से दो तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया गया.

मेरठ: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, शातिर बदमाश भंवर सिंह समेत दो  गिरफ्तार

घायल बदमाश को पुलिस ने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया है. उसके पास से मिली गाड़ी, अवैध तमंचे और कारतूस को जब्त कर पुलिस अग्रिम विधिक कार्रवाई करने में जुटी है.

Related Articles

Back to top button