LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशस्वास्थ्य

दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुलाई अहम बैठक

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वैक्सीन लगाने व उसके रखरखाव की तैयारियों को लेकर एक अहम बैठक होनी है. बुधवार को सीएम अरविंद केजरीवाल बैठक की अध्यक्षता करेंगे. इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री व स्वास्थ्य सचिव भी शामिल होंगे.

अ​रविंद केजरीवाल तैयारियों की समीक्षा करेंगे. टीकाकरण की तैयारियों के अलावा कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर भी चर्चा की जा सकती है. साथ ही अस्पतालों में व्यवस्था की जानकारी भी सीएम अरविंद केजरीवाल लेंगे.

कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीन लगाने की तैयारी पूरे देश में चल रही है. इसको लेकर राज्य स्तर पर अपनी तैयारियां की जा रही हैं. इसके तहत ही दिल्ली में भी वैक्सीन को लेकर तैयारी की जा रही है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोविड-19 के टीकाकरण की तैयारी की समीक्षा करने के लिए आज स्वास्थ्य मंत्री और स्वास्थ्य सचिव के साथ बैठक करेंगे.

बता दें कि कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन को लेकर केंद्र सरकार काफी सतर्कता बरत रही है. इस वजह से वह विदेश आने वाले यात्रियों की दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर लगातार जांच कर रही है.

इस बीच, ब्रिटेन से दिल्ली हवाई अड्डा पर पहुंचे 11 यात्रियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. इस बारे में जेनिस्ट्रिंग्स डायग्नोस्टिक सेंटर की संस्थापक गौरी अग्रवाल ने बुधवार को बताया. दिल्ली हवाई अड्डे पर सभी यात्रियों की कोरोना वायरस की जांच का काम जेनिस्ट्रिंग्स डायग्नोस्टिक सेंटर को सौंपा गया है.

Related Articles

Back to top button