LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

तैमूर ने कहा not allowed का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की एक से एक क्यूट वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहती हैं. इसी बीच तैमूर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया हैं जिसमें वो पहली बार जरा गुस्से में दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो में तैमूर अपनी मम्मी करीना के साथ नजर आ रहे हैं और करीना तैमूर को शांत कराते और संभालते दिखाई दे रही हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में करीना कपूर और तैमूर अली खान साथ जाते हुए नजर आ रहे हैं. करीना कपूर सीधे चली जाती हैं, जबकि कैमरे की लाइट्स पड़ने पर तैमूर पीछे मुड़कर कई बार ‘not allowed’ चिल्लाने लगते हैं.

जैसे की तैमूर ये कहते हैं, करीना उनका हाथ जोर से पकड़कर उन्हें ले जाती हैं, लेकिन वह बार-बार लौटकर मीडिया से तस्वीरें न लेने के लिए कहते हैं. वीडियो में करीना कपूर और तैमूर मास्क पहने नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर तैमूर का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. करीना ने हाल ही में राइटिंग की दुनिया में भी कदम रख दिया है. उन्होंने अपनी बुक के कवर फोटो की तस्वीर शेयर की थी. इस किताब का नाम ‘करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल’ है. तैमूर के बर्थडे के दिन करीना ने यह शेयर किया था.

Related Articles

Back to top button