LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के कानपूर में हुआ 5 साल की बच्ची के साथ रेप

यूपी के कानपुर में एक नाबालिग 5 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी बच्ची को 50 रुपये का लालच देकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने केस दर्ज किया. आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर आया था और 50 रुपये का लालच देकर बच्ची को खेत में ले गया, जहां उसने वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद से गांव में गुस्से का माहौल है. पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

मेडिकल कराने के बाद पीड़िता के परिजनों ने घाटमपुर थाने में तहरीर दी है. परिजनों का कहना है कि बच्ची टॉयलेट के लिए गई थी. एक युवक वहां पहुंचा और लालच देकर बच्ची को खेतों में ले गया. उस दौरान बच्ची की बहन उसके साथ थी और उसने शोर मचाया दिया. खेत में काम कर रहे लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

सीओ रवि सिंह घाटमपुर ने बताया की एक पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई. जिसमे अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button