LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के दरभंगा जिले में हुई लाखो की चोरी

बिहार के दरभंगा जिले के नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार से करीब 10 करोड़ के जेवर और कैश की लूट का अभी खुलासा भी नहीं हुआ था कि इसी इलाके से एक व्यवसायी के बंद मकान से चोरों ने लाखों के गहने चोरी कर लिए.

यह चोरी तब हुई जब व्यवसायी विनोद कुमार पोद्दार अपने परिवार संग गैंगटॉक घूमने के गए थे. गुरुवार की देर शाम जब वह घर लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ पाया, जिसके बाद उन्होंने स्थानीय थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है.

Bihar: criminals steal valuables from business man home who gone for vacation with his family ann

पीड़ित व्यवसायी के बड़े भाई अजय कुमार पोद्दार ने बताया कि उनका छोटा भाई अपने परिवार के साथ 21 दिसंबर को गैंगटॉक घूमने निकला था. गुरुवार की देर शाम जब वह घर वापस लौटा तो उसके होश उड़ गए. घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा पड़ा था और अंदर के कमरों को तोड़कर चोरों ने अलमारी से कीमती गहने चोरी कर लिए थे.

Jewelry worth lakhs stolen in Begusarai; Police is not doing night patrol  properly | दरभंगा के बाद बेगूसराय में आभूषण चोरी, दुकान की दीवार काटकर  जेवरात ले भागे चोर, रात्रि गश्ती ...

उन्होंने कहा कि सारा सामान घर में बिखरा पड़ा था. घर में महिलाओं के कीमती पुश्तैनी गहने रखे थे, जिसे चोर ले गए. हालांकि, इस घटना में कितने की चोरी हुई है इसका आकलन नहीं हो सका है.

दरभंगा /चोरों ने मंदिर में की लाखों की चोरीCountry Inside News | Country  Inside News

वहीं, घटना की जांच करने पहुंचे नगर थाना प्रभारी अजीत कुमार ने कहा कि परिवार बाहर घूमने गया था. इसी दौरान चोरों ने मौके का फायदा उठाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि कितने की संपत्ति चोरी हुई है, इसका विवरण अभी परिवार से नहीं मिला है. साथ ही कहा कि इस घटना में कोई स्थानीय गिरोह शामिल है. पुलिस की ओर से जल्द ही इसका पता लगा लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button