LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के सहरसा जिले में जमीन के मालिक पर हुआ जानलेवा हमला

बिहार के सहरसा जिले में इनदिनों भू-माफियों द्वारा रंगदारी मांगना और रंगदारी नहीं देने पर जमीन के मालिकों पर जानलेवा हमला करना आम सी बात गई है. ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां रंगदारी नहीं देने पर भू-माफियओं ने जमीन मालिकों पर हमला बोल दिया. इस हमले में जमीन मालिक सहित तीन लोग जख्मी हैं.

अपराधियों ने मारपीट कर जमीन मालिक अजित कुमार सिंह की दोनों हाथ तोड़ दी है. वहीं, दूसरे जख्मी की पीट-पीटकर नाक तोड़ दी गई है. घटना के बाद दोनों जख्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया.

बता दें कि जमीन मालिक दिलीप सिंह, अजित सिंह और सुधीर सिंह अपनी जमीन पर बाउंड्री दिलवा रहे थे. इस दौरान भू-माफिया अपने गुर्गों के साथ हथियार से लैश होकर वहां पहुंचे. दहसत फैलाने के लिए पहले उन्होंने हवाई फायरिंग की और फिर जमीन मालिक दिलीप सिंह सहित तीनों भाई पर जानलेवा हमला कर फरार हो गए.

इधर, आननफानन परिजानों ने तीनों जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक जख्मी को बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, घटना की सूचना पाकर सदर अस्पताल पहुंची पुलिस पीड़ितों का फर्द बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

घटना के संबंध में एएसआई मजूमुद्दीन अहमद ने बताया कि पीड़ितों का फर्द बयान दर्ज किया गया है. भू-माफियाओं द्वारा रंगदारी को लेकर हमला किया गया है. मामले में पीड़ित ने लिखित आवेदन दिया है, जिसमें 6 अभियुक्त को नामजद किया गया है. नामजदों में मंजय यादव, विकास यादव, राम प्रवेश यादव, राहुल यादव, भोलू झा शामिल हैं. पुलिस जांच कर रही है, जो भी दोषी होंगे उसपर कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button