LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस में हुई तोड़फोड़

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर गुरुवार को दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा के ऑफिस में घुसकर तोड़फोड़ करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है.

राघव चड्ढा ने एक वीडियो ट्वीट कर घटना की जानकारी दी है. वीडियो में कुछ लोग पुलिस की मौजूदगी में उनके ऑफिस के दरवाजे और शीशे तोड़ते दिखाई रहे हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी लोगों की भीड़ के बीच मौजूद दिख रहे हैं.

घव चड्ढा ने कहा भाजपा के गुंडों ने आज दिल्ली पुलिस के सामने दिल्ली जल बोर्ड के अंदर घुसकर काफी तोड़फोड़ की है. कई अधिकारियों को चोटें आई हैं, खून फ्लोर पर गिरा पड़ा है. उन्हें फर्स्ट ऐड के लिए भेजा गया है. कई महिलाएं तो डर के मारे अभी तक कमरों से बाहर नहीं आई हैं. भाजपा चाहे कितने भी हमले कर ले, हम पीछे हटने वाले नहीं हैं. हम भाजपा की तरह कायर नहीं है. हम किसानों के साथ खड़े थे और हमेशा खड़े रहेंगे

राघव चड्ढा ने आरोप लगाया भाजपा के गुंडे मेरे ऊपर हमला करने आए क्योंकि सीएम अरविंद केजरीवाल और हम किसानों के लिए आवाज उठा रहे हैं.’ राघव ने कहा, ‘बीजेपी के गुंडो ने धमकी दी कि समझा देना अपने केजरीवाल को, किसानों के हक की आवाज उठाना बंद करे.’ राघव ने कहा कि भाजपाई सुन लें चाहे हमारी जान क्यों ना चली जाए, हम डरने वाले नहीं हैं.

इस घटना पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा ये बेहद शर्मनाक है. भाजपा समझ ले कि आम आदमी पार्टी और मेरी सरकार पूरी तरह से अंतिम सांस तक किसानों के साथ है. इस तरह के कायरना हमलों से हम नहीं डरते. मेरी सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि भाजपा के इस तरह के हमलों से उत्तेजित ना हों, संयम बरतें और पूरी तरह से किसानों का साथ दें

Related Articles

Back to top button