LIVE TVMain Slideखबर 50देशमनोरंजन

झारखंड : अभिनेत्री तापसी पन्नू को आया लिट्टी चोखे पर प्यार

‘थप्पड़’ फिल्म से खूब चर्चा में आई बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर हैंडल पर झारखंड की राजधानी रांची की तारीफों के पुल बांधे हैं. उन्हें रांची की खूबसूरती बेहद भाई है. बिहार-झारखंड के पारंपरिक लिट्टी चोखे की वह मुरीद हो गईं.

आपको बता दें कि उन्होंने फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग के लिए रांची में हफ्ते भर का वक्त बिताया और आज मुंबई लौट गईं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इन बातों का जिक्र किया है. उन्होंने लिखा कि पहली बार रांची में शूट कर रही हूं.

यहां काफी मजा आ रहा है. यहां लिट्टी-चोखा खाने का आनंद ही अलग है. रांची काफी खूबसूरत शहर है. यहां के स्टेडियम किसी विदेशी लोकेशन से कम नहीं हैं. फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ एक समान्य परिवेश से निकलकर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी बनने वाली नायिका की कहानी है.

https://twitter.com/taapsee/status/1341931650221936640?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1341931650221936640%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fjharkhand%2Franchi-9-lakh-farmers-loan-will-be-waived-in-jharkhand-government-hemant-government-decided-nodbk-3390967.html

तापसी पन्नू ने अपने निजी ट्विटर हैंडल पर लिखा ‘झारखंड की रांची में शूट करना बेहद खूबसूरत अनुभव है. इस शबर में मैं पहली बार आई और अब लिट्टी-चोखा के स्वाद के साथ कई अच्छी यादें लेकर लौट रही हूं. यहां का स्टेडियम और ट्रैक विश्वमानक वाले हैं’.

तापसी की फिल्म में झारखंड के खिलाड़ियों और खेल से जुड़े लोगों को भी काम करने का अवसर मिला है. कई खिलाड़ियों ने खेल के सीन में उनके साथ दौड़ लगाई. रांची जिला खो-खो संघ के महासचिव अजय झा इसमें रेस शुरू कराते नजर आएंगे. वहीं, एथलेटिक्स संघ के शशांक भूषण एंकरिंग करते दिखेंगे. इन सभी ने तापसी के साथ फिल्म की शूटिंग में भाग लेने की बात को रोमांचक बताया.

Related Articles

Back to top button