LIVE TVMain Slideखबर 50देश

रांची में हुआ बड़ा सड़क हादसा

रांची में सड़क पर एक मामले में बहस के बाद एक स्कूटर चालक व उसके साथी को रोहित कश्यप नाम के व्यक्ति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि स्कूटर चालक ने मामूली विवाद पर रोहित की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी. यह घटना 19 दिसंबर की रात की है.

मामले में रांची के एसपी सिटी सौरभ ने बताया कि मृतक रोहित देर रात अपने दफ्तर से घर की तरफ लौट रहा था. तभी वहां अचानक एक स्कूटर ने उसकी गाड़ी को तेज रफ्तार में ओवेरटेक किया.

इस पर रोहित ने चालक को स्कूटर तेज ना चलाने की हिदायत दे दी, जोकि स्कूटर चालक को नागंवार गुजरी. उसने वापस आकर रोहित को कई बार चाकुओं से गोद दिया और मौके से फरार हो गया. एसपी सिटी ने कहा कि शहर में रोड रेज की यह पहली घटना है.

एसपी सिटी ने कहा ऐसी घटनाएं दिल्ली जैसे शहरों में होती हैं, लेकिन रांची में इस तरह की घटना का यह पहला मामला है. इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए हमने कई इलाकों में रात के दौरान गश्त को बढ़ाने का फैसला लिया है उन्होंने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं उस चाकू को भी जब्त कर लिया गया है जिसका इस्तेमाल हत्या में किया गया था.

Related Articles

Back to top button