LIVE TVMain Slideखेलदेश

दिवंगत फुटबॉल खिलाड़ी माराडोना को इस अंदाज में दी श्रद्धांजिल

रामानाथपुरम में दिवंगत फुटबॉल खिलाड़ी माराडोना को अनोखे अंदाज में श्रद्धांजिल दी गई है. उनके सम्मान में छह फुट लंबा केक की प्रतिमा बनाया गया है. खेल का आनंद उठाने के लिए उसे सार्वजनिक कर दिया गया है.

हर साल क्रिसमस और नए साल के उत्सव के दौरान एक बेकरी दिग्गज हस्तियों का केक बनाकर सार्वजनिक करती है. पिछले कुछ वर्षों में इलयाराजा और अब्दुल कलाम को केक रखा गया है. माराडोना को श्रद्धांजलि देने और खेलकूद के महत्व को जाहिर करने के लिए केक की मूर्ति को बनाया गया है.

6 Feet Tall Cake Statue Of Football Player MARADONA Made For Public To  Enjoy Sports | फुटबॉलर माराडोना को दी गई अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि, छह  फीट लंबी केक की मूर्ति बनाकर

उसका मकसद युवाओं में खेलकूद के प्रति रुझान को बढ़ावा देना है. छह फुट ऊंची मूर्ति बनाने में 14 दिन का समय लगा था और उसमें 270 अंडे और 60 किलो चीनी का इस्तेमाल किया गया है.

बेकरी के एक कर्मचारी सतीश रंगनाथन ने कहा अर्जेन्टीना के एक छोटे शहर में पैदा हुए माराडोना ने अथक प्रयास से दुनिया को खुद पर देखने के लिए मजबूर किया. माराडोना, क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर, दौड़ में उसेन बोल्ट और बॉक्सिंग में माइक टायसन की कतार में याद रखे जाएंगे.

हमने छह फुट ऊंचे केक की मूर्ति उनके सम्मान में बनाया है जिन्होंने पिछले महीने दुनिया को अलविदा कहा. हम युवाओं का आह्वान करते हैं कि मैदान पर जाएं और बिना मोबाइल और कंप्यूटर के खेलें उन्होंने बताया कि इससे न सिर्फ शारीरिक स्वास्थ्य बल्कि मानसिक सेहत भी ठीक होता है. 25 नवंबर को फुटबॉल की दिग्गज हस्ती माराडोना का निधन हुआ था.

Related Articles

Back to top button