LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

बड़ी खबर : रंजीता मेहता ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ

नगर निगम चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को हरियाणा में बड़ा झटका लगा है. पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता रंजीता मेहता ने कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है.

रंजीता मेहता ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं. बताया जा रहा है कि रंजीता मेहता पंचकूला नगर निगम चुनाव में मेयर पद की टिकट न मिलने से नाराज चल रही थीं. इसी वजह से उन्होंने पार्टी को छोड़ने का फैसला किया और भाजपा ज्वॉइन कर ली.

बता दें कि वीरवार की शाम मुख्यमंत्री मनोहर लाल पंचकूला के सेक्टर 16 स्थित रंजीता मेहता के घर पहुंचे. यहीं रंजीता को पार्टी का हिस्सा बनाया गया. मुख्यमंत्री ने इसे पार्टी के लिए बड़ी उपलब्धि बताया.इस मौके पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, पंचकूला से भाजपा के नगर निगम मेयर पद प्रत्याशी कुलभूषण गोयल, जिला अध्यक्ष अजय शर्मा सहित भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रहे.

congress haryana spokesperson Ranjita Mehta joins bjp | हरियाणा में नगर  निगम चुनाव से पहले बड़ा सियासी बदलाव, प्रवक्ता रंजीता मेहता ने थामा 'कमल का  फूल' - Dainik Bhaskar

बता दें कि रंजीता मेहता एक बड़ी राजनीतिक हस्ती हैं. वे एक बेहतरीन प्रवक्ता हैं और अपनी इसी खूबी का इस्तेमाल अब वे भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और विचारों को भी बेहतरीन तरीके से जनता के बीच में रखने के लिए करेंगी.

Related Articles

Back to top button