LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनस्वास्थ्य

रजनीकांत की हालत में आया सुधार पर ब्लड प्रेशर अभी भी हाई

सुपरस्टार रजनीकांत की हालत में सुधार हो रहा है लेकिन उनका ब्लड प्रेशर हाई बना हुआ है. रजनीकांत हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में 25 दिसंबर की सुबह भर्ती हुए थे. अस्पताल ने आज कुछ देर पहले बुलेटिन जारी किया है. इस बुलेटिन में बताया गया है कि रजनीकांत की हालत में सुधार हो रहा है लेकिन उनकी रात बिना किसी घटना के बीती और ब्लड प्रेशर अभी भी हाई है.

अस्पताल ने बुलेटिन में कहा एक दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुए रजनीकांत की हालत में सुधार है. उनका ब्लड प्रेशर अब भी हाई है लेकिन कल के मुकाबले कंट्रोल में है. उनकी जांच सही है. उनके स्वास्थ्य की आज भी जांच की जाएगी जिसकी रिपोर्ट्स शाम को आएंगी और उनकी जानकारी शाम को दी जाएगी

अस्पताल ने कहा रजनीकांत को ब्लड प्रेशर नियंत्रित करने के लिए सावधानी से दवाइयां दी जा रही हैं और वह अभी करीबी निगरानी में रहेंगे. उन्हें ब्लड प्रेशर सामान्य होने तक पूरी तरह से आराम करना होगा और किसी भी विजिटर को उनसे मिलने नहीं दिया जाएगा. उनके ब्लड प्रेशर की स्थिति और जांच को देखते हुए, उन्हें डिस्चार्ज करने का फैसला शाम तक लिया जाएगा.

Rajinikanth Health Update: रजनीकांत का ब्लड प्रेशर अब भी हाई, हालत को देखते हुए होगा डिस्चार्ज करने का फैसला

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड और टॉलीवुड में शानदार मुकाम हासिल कर चुके सुपरस्टार रजनीकांत अब बहुत जल्द राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया कि वह 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button