LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनविदेश

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ लंदन में किया क्रिसमस

कोरोना के बीच मनाए गए क्रिसमस के फेस्टिवल पर बी टाउन के भी कई सेलिब्रेटी ने खूब इंजॉय किया. वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ लंदन में क्रिसमस सेलिब्रेट किया.

इस कपल ने लंदन से अपने फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं भी दी. इस दौरान प्रियंका ने अपने पेट डॉग डायना और निक के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इस पिक्चर में प्रियंका ने सेंटा वाली कैप पहनी हुई है और वह मुस्कुराते हुए अपने हबी निक को हग किए हुए नजर आ रही हैं साथ ही उनका पेट डॉग भी तस्वीर में नजर आ रहा है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है कि हमारी फैमिली की ओर से आपके परिवार को क्रिसमस की शुभकामनायें. इसके साथ ही प्रियंका ने लिखा है कि वह अपनी फेमिली को काफी मिस कर रही हैं.

बता दें कि हाल ही में निक और प्रियंका अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन पहुंचे थे. लेकिन इसी दौरान यूके में लॉक़डाउन हो गया और इस वजह से ये कपल वहीं फंस गया है.

बावजूद इसके ये दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले हुए लंदन की गलियों में भी घूमते हुए नजर आए थे. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी.

Related Articles

Back to top button