मनोरंजन

बिग बॉस 14 : प्यार का इजहार दिशा परमार ने सिंगर राहुल वैद्य को अपना दुपट्टा भेजा

सिंगर राहुल वैद्य ने कुछ समय पहले नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था. बिग बॉस 14 में सभी के सामने अपने प्यार का इजहार करने वाले राहुल वैद्य के इस सवाल का जवाब, उनके अलावा फैंस भी बेसब्री से कर रहे थे. अब राहुल के पास दिशा का खास पैगाम पहुंच गया है.

शन‍िवार के एप‍िसोड में विकास गुप्ता ने राहुल को दिशा द्वारा भेजा गया खास तोहफा आख‍िर उन्हें सौंप दिया. दरअसल, वीकेंड का वार में सलमान खान ने राहुल को काफी कुछ सुनाया. राहुल ने उन्हें भगौड़ा ना कहे जाने को लेकर अनुरोध किया था, जिसपर सलमान भड़क गए और कहा कि जो घर से भागता है उसे भागा हुआ ही कहा जाता है. अगर ये गलती की है तो उस गलती को स्वीकार करने का दम भी रखें. इस बात को लेकर राहुल काफी मायूस हो जाते हैं. उनकी मायूसी को देखते हुए विकास आख‍िरकार, दिशा के भेजे तोहफे को राहुल के सामने रख देते हैं.

दिशा ने राहुल के लिए अपना दुपट्टा भेजा है. उस नीले रंग के दुपट्टे को पाकर राहुल का चेहरा चमक उठता है. शो में राहुल को दिशा के दुपट्टे की खुशबू सूंघते और उसे अपने गले में लगाए देखा जा सकता है. राहुल के दोस्त अली गोनी भी राहुल के मजे लेते हैं.

दिशा ने सोशल मीड‍िया पर कई बार राहुल के लिए अपने लगाव और सपोर्ट को जाहिर किया है. वे राहुल को ट्रोल करने वालों को जवाब भी दे चुकी हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि शायद उनका यूं दुपट्टा भेजना कहीं ना कहीं उनके ‘हां’ का हिंट है.

Related Articles

Back to top button