LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

समाजवादी पार्टी कर रही किसान आंदोलन का खुलकर समर्थन राम गोविंद चौधरी का बयान भी आया सामने। ….

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने रविवार को किसानों से आह्वान किया कि नए कृषि कानून का समर्थन करने वाले नेताओं को अपने गांव में प्रवेश न करने दें.

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता चौधरी बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के बिसौली ग्राम सभा में आयोजित किसान घेरा चौपाल को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि खेती बारी और किसानों को निगलने वाले कानूनों के समर्थन में खड़े नेताओं से राम-राम, प्रणाम और दुआ सलाम तथा हुक्का पानी बंद करें और गांव में आने वाले सभी रास्तों पर यह नोटिस चिपका दें कि अंबानी-अडानी के एजेंटों का हमारे गांव में प्रवेश वर्जित है.

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोविंद चौधरी ने दावा किया कि अडानी और अंबानी के एजेंटों और उनके पेरोल पर जी रहे नेता किसानों में फूट डालने के लिए शासन प्रशासन की मदद से जगह-जगह सम्मेलन कर रहे हैं.

इसके साथ उन्होंने कहा कि इन एजेंटों से सावधान रहने की जरूरत है. इस सावधानी का सबसे आसान रास्ता है कि इनसे दूरी बनाकर रहें और इनका बहिष्कार करें.

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार सभी सार्वजनिक उपक्रमों, दूर संचार, हवाई जहाज और रेल की तरह खेती बारी और किसानी को भी अंबानी व अडानी समूहों को सौंप देने पर आमादा है. इसके लिए वह रोज नया नया झूठ बोल रही है.

आपको बता दें कि उत्‍तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी किसान आंदोलन का खुलकर समर्थन कर रही है. इसके लिए वह न सिर्फ भारत बंद का हिस्‍सा बन चुकी है बल्कि किसानों के साथ मिलकर केंद्र सरकार और यूपी सरकार को घेरने में लगी हुई है. वहीं, भाजपा सरकार ने सपा और यूपी की अन्‍य पार्टियों पर किसान को बहकाने का आरोप लगाया है.

Related Articles

Back to top button