LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

मंत्री प्रताप सिंह : मोदी कृषि बिल का एक भी फायदा बता दें तो छोड़ दूंगा राजनीति

देश में चल रहे किसान आंदोलन पर राजस्थान के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने केंद्र को खुली चुनौती दी है. खाचरियावास ने कहा कि मोदी सरकार तीनों कृषि बिलों में से किसानों को होने वाला यदि एक भी फायदा गिना दे, तो वो राजनीति छोड़ देंगे.

खाचरियावास ने कहा कि इन बिलों से किसान का भला नहीं होगा. बल्कि नुकसान होने वाला है. यही वजह है कि आज ये आंदोलन हिंदुस्तान का आदोलन बन गया है. खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी को आए दिन कांग्रेस द्वारा आंदोलनकारियों पर भड़काने के आरोप लगाए जा रहे हैं. उनमें किसी प्रकार की सच्चाई नहीं है.

मंत्री खाचरियावास ने पीएम नरेंद्र मोदी का आह्वान करते हुए कहा कि पीएम मोदी की ये बड़ी परीक्षा है. इसमें मोदी जी को झुकना होगा और यदि वो झुकेंगे तो बड़े होंगे. खाचरियावास ने कहा कि अब तक 40 से ज्यादा किसानों की मौत हो चुकी है. केंद्र सरकार को आगे आकर वार्ता करके किसानों की मांगें माननी चाहिए.

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने किसान आंदोलन को लेकर ना सिर्फ बीजेपी को खरी खोटी सुनाई बल्की प्रदेश बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया. प्रताप सिंह ने कहा कि बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को छात्रसंघ में चुनाव हराया था. राजस्थान यूनिवर्सिटी के चुनाव में हमने चुनाव लड़ा था. हालांकि उन्होंने कहा कि वे मेरे दोस्त हैं, लेकिन उनसे उम्मीद करता हूं किसानों के हक की बात करें.

Related Articles

Back to top button