LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेश

बीजेपी ने मिशन 2023 को लेकर अपनी कसी कमर तैयारियां की शुरू

भाजपा विपक्षी कांग्रेस के मजबूत माने जाने वाले किलों में सेंध लगाने की तैयार कर रही है. बीजेपी ने मिशन 2023 को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. पार्टी अगले 3 साल के लिए पॉलिटिकल रोड मैप तैयार करेगी.

इसके जरिए भाजपा प्रदेश के कमजोर इलाकों पर अपनी पकड़ को मजबूत बनाने का काम करेगी. सीहोर में बीजेपी के 2 दिन चले प्रशिक्षण वर्ग के बाद प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा कि पार्टी गतिविधियों को बढ़ाने के लिए पॉलिटिकल रोड मैप बनाना जरूरी है.

पार्टी अब कमजोर बूथ के लिए हर बूथ मजबूत अभियान चलाएगी. इसमें राजनीतिक गतिविधियों के जरिए लोगों को संगठित करने का काम किया जाएगा साथ ही बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता किसान आंदोलन के कारण बन रही भ्रम की स्थितियों को दूर करने के लिए संवाद कार्यक्रमों को और गति देंगे.

बीजेपी किसान संवाद के जरिए किसानों के घर पहुंचकर किसान कानून के फायदे गिनाने का काम करेगी. नगर निकाय चुनाव में जीत के लिए अभी से रूपरेखा तैयार होगी प्रभारी और सह प्रभारी कार्यकर्ताओं से संवाद बनाने का काम करेंगे और इसके लिए जिलों का प्रवास होगा.

पॉलिटिकल रोडमैप के लिए शुरुआती 4 महीने के कार्यक्रम तैयार होंगे. पार्टी के महासचिव की टीम अगले 7 दिन में 4 महीने के कार्यक्रमों को तैयार करेगी. प्रदेश में लंबे समय से अटके मंत्रिमंडल विस्तार और कार्यकारिणी के गठन प्रदेश प्रभारी मुरली राव ने कहा है कि जल्दी मंत्रिमंडल का विस्तार और संगठन कार्यकारिणी को लेकर फैसला हो जाएगा. फिलहाल बीजेपी की चिंता कोरोना को लेकर है.

प्रदेश प्रभारी नियुक्त होने के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू हुए मुरलीधर राव ने कांग्रेस की लीडरशिप को सीनियर सिटीजन और बीजेपी की लीडरशिप को युवा बताया है. प्रदेश में कांग्रेस अपना अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रही है.

दो दिन तक जिला अध्यक्ष के साथ बैठक करने के बाद प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने साफ तौर पर जता दिया है कि बीजेपी मिशन 2023 को पूरा करने के लिए अभी से कमजोर क्षेत्र पर फोकस कर खुद को मजबूत बनाने की कोशिश करेगी और जहां पर कांग्रेस मजबूत है वहां पर बीजेपी को खड़ा करने का काम किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button