LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेश

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला कहा सूर्योदय से सूर्यास्त तक होता था भ्रष्टाचार

बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर फिर जमकर निशाना साधा है. रविवार को ग्वालियर पहुंचे सिंधिया ने कहा कि जनता के हितों के लिए बनाई गई योजनाओं का विरोध करना कांग्रेस की परंपरा बन गई है और इसी के चलते वो जनता का विश्वास खोती जा रही है.

इसी साल मार्च में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के साथ और उनकी विभिन्न जनकल्याण नीतियों की समर्थक है.

उन्होंने कहा कि ठीक इसके विपरीत, कांग्रेस अब जनता के हितों के लिए बनाई गई योजनाओं का हर तरीके से विरोध कर रही है और यह उनकी परंपरा बन गई है. यही कारण है कि कांग्रेस जनता का विश्वास खोती जा रही है.

एक सवाल के जवाब में सिंधिया ने कहा, ‘कांग्रेस नेताओं के बीच क्या झगड़े चल रहे हैं, यह उनकी पार्टी का अंदरुनी मामला है. लेकिन, कांग्रेस में पहले जो लड़ाई अंदर बैठकर होती थी, वो अब सड़कों पर है और सब लोग देख रहे हैं.’

वहीं पिछले महीने 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में लेनदेन के लगे आरोपों में अपने समर्थकों के नाम आने पर सिंधिया ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन जो भी इसमें शामिल है रिपोर्ट के आधार पर पूर्ण रूप से कार्रवाई होगी.

दूध का दूध और पानी का पानी होगा. उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि कमलनाथ की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त थी. सबको मालूम था सवा साल की उनकी सरकार में बल्लभ भवन भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया था.

सुबह से रात तक, सूर्योदय से सूर्यास्त तक, रात के अंधेरे में ही नहीं दिन के उजाले में भी भ्रष्टाचार का समुद्र बन गया था. अब सबकुछ जनता के सामने आ गया है.

Related Articles

Back to top button