LIVE TVMain Slideखबर 50देश

लखनऊ में नाबालिग से छेड़खानी को लेकर पुलिस ने एक लड़के को किया गिरफ्तार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के गोमतीनगर इलाके के विशाल खंड 4 क्षेत्र में छात्रा अपने परिवार के साथ रहती है.

इस दौरान बीते 2 महीने से स्कूली छात्रा के पीछे प्रकाश सिंह नाम का एक लड़का पीछे पड़ा हुआ था. यही नहीं आरोपी ने एक दिन पीड़िता के घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया. आरोपी शराब पीकर युवती सहित घरवालों को लगातार धमकी देता था.

बच्ची के परिवारवालों ने अनहोनी की आशंका से छात्रा का ट्यूशन बंद करवा दिया था. इसके बाद आरोपी युवक लगातार छात्रा को धमकी दे रहा था. आखिरकार परेशान होकर नाबालिग छात्रा की मां ने गोमतीनगर में शोहदे के खिलाफ IPC की धारा 452, 354, 504, 506, एससी/एसटी एक्ट व पोक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज करवाई.

लखनऊ: छेड़खानी से परेशान छात्रा की शिकायत पर FIR, पकड़ा गया आरोपी - Youth  arrested eve teasing with minor girl lucknow crime news - AajTak

एफआईआर के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने इस शख्स को मछली पार्क विशालखंड चार गोमतीनगर के पास से गिरफ्तार किया है.

पुलिस अभी आरोपी युवके से पूछताछ कर रही है. लखनऊ पुलिस ने शहरवासियों को भरोसा दिलाया है कि अगर किसी के साथ भी छेड़छाड़ जैसी घटना सामने आती है तो तुरंत पुलिस के पास इसकी रिपोर्ट करें. पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी.

Related Articles

Back to top button