LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

एसबीआई दे रहा अपने ग्राहक को फ्री में आईटीआर फाइल करने की सुविधा

देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक SBI ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है. SBI ने ग्राहकों को फ्री में आईटीआर फाइल करने की सुविधा दी है. अगर आप भी एसबीआई ग्राहक हैं तो योनो ऐप की मदद से फ्री में इनकम टैक्स रिटर्न भर सकते हैं. बता दें ITR फाइल करने की आखिरी तारीख 31 दिसंबर 2020 है तो आप फटाफट अपना रिटर्न फाइल कर लें नहीं तो आपका जुर्माना देना पड़ सकता है.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. SBI ने ट्वीट में लिखा है कि सेविंग भी, आईटीआर फाइलिंग भी. YONO पर Tax2win के साथ अपना इनकम टैक्स रिटर्न मुफ्त फाइल करें. वहीं, आप सीए की सर्विस भी ले सकते हैं. हालांकि इस सर्विस के लिए आपको फीस चुकानी होगी और यह 199 रुपए से शुरू होगी.

अगर आपको रिटर्न फाइल करने में परेशानी हो रही तो आप +91 9660-99-66-55 पर कॉल कर मदद ले सकते हैं. इसके अलावा आप support@tax2win.in पर ई-मेल कर सकते हैं.

आपको बता दें इसके लिए सबसे पहले योनो ऐप को लॉगइन करना होगा. इसके बाद में आपको शॉप एंड ऑर्डर पर जाएं. फिर टैक्स एंड इन्वेस्टमेंट में जाएं. इसके बाद आपको Tax2Win दिखाई देगा. यहां आपको सभी जानकारी मिल जाएगी.

इसके अलावा इनकम टैक्स विभाग ने ट्वीट करके बताया कि रविवार को रात 8 बजे तक 6,90,617 आईटीआर फाइल हो चुके हैं. इसमें से 60,395 रिटर्न तो केवल अंतिम SBIएक घंटे में ही फाइल किए गए. असेसमेंट ईयर 2020-21 के लिए 26 दिसंबर तक 4 करोड़ 15 लाख इनकम टैक्स रिटर्न भरे जा चुके थे.

Related Articles

Back to top button