LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य दिग्गजों ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की जयंती पर दी श्रद्धांजलि

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की आज जयंती है. इसे मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी के अन्य बड़े नेताओं ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि अरुण जेटली ने देश के विकास के लिए लगातार काम किया.

अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे दोस्त अरुण जेटली जी की जयंती पर उन्हें नमन. उनका व्यक्तित्व, ज्ञान, कानूनी समझ को हर कोई याद करता है. उन्होंने देश के विकास के लिए लगातार काम किया’.

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा अरुण जेटली जी को उनकी जयंती पर नमन. वो एक शानदार सांसद थे, जिनके ज्ञान और इनपुट का कोई सानी रहा हो. देश के विकास में उन्होंने अहम भूमिका निभाई

भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर अरुण जेटली को याद किया. बीजेपी की ओर से लिखा गया कि मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान लिए गए रिफॉर्म में अरुण जेटली का योगदान शानदार रहा था.

आपको बता दें कि अरुण जेटली का जन्म 28 दिसंबर, 1952 को हुआ था. जबकि लंबी बीमारी के बाद 24 अगस्त, 2019 को उनका निधन हो गया था. अरुण जेटली ने वित्त मंत्री, रक्षा मंत्री समेत अन्य कई अहम पदों का कार्यभार संभाला.

अरुण जेटली की गिनती बीजेपी के उन नेताओं में होती है, जो मुश्किल के समय में हमेशा पार्टी के लिए काम आए. कोई कानूनी मसला हो, संसद में विपक्ष को जवाब देना हो या फिर विपक्ष में रहते हुए सरकार को घेरना हो, अरुण जेटली ने बीजेपी के लिए हमेशा अगुवाई की है. सोमवार को ही उनकी जयंती के अवसर पर नई दिल्ली में क्रिकेट स्टेडियम में उनकी मूर्ति का अनावरण होना है.

Related Articles

Back to top button