LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को दे रहा इतने कम में धांसू प्लान ऑफर जाने यहाँ। …

रिलायंस जियो यूजर्स को कई बेस्ट प्रीपेड प्लान ऑफर रहा है। जियो को शुरुआत से ही कम कीमत में सबसे ज्यादा बेनिफिट देने वाले टेलिकॉम ऑपरेटर के तौर पर जाना जाता रहा है। कंपनी अपनी इस इमेज को आज भी बरकरार रखने की कोशिश कर रही है।

यही कारण है कि इस वक्त जियो के पास 200 रुपये से कम के भी शानदार प्लान मौजूद हैं। इन प्लान में 42जीबी तक डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ कई अडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं इन्हीं प्लान्स के बारे में।

जियो के इस प्लान में आपको हर दिन 1जीबी के हिसाब से कुल 24जीबी डेटा दिया जा रहा है। 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

वहीं, दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में आपको कंपनी 300 नॉन-जियो FUP मिनट्स दे रही है। 100 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले जियो के इस प्लान में रोज 1.5जीबी के हिसाब से कुल 42जीबी डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में भी जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा होता है।

दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 1 हजार नॉन-जियो FUP मिनट्स मिलते हैं। प्लान हर दिन 100 फ्री एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी देता है।

लॉकडाउन पीरियड में वर्क फ्रॉम होम करने वाले यूजर्स के लिए कंपनी ने कुछ प्लान लॉन्च किए थे। इनमें 151 रुपये, 201 रुपये और 251 रुपये के प्लान शामिल हैं। ये प्लान केवल डेटा ऑफर करते हैं।

तीनों प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है। प्लान में मिलने वाले डेटा की बात करें तो 151 रुपये वाले पैक में आपको 30जीबी, 201 रुपये वाले पैक में 40जीबी और 251 रुपये वाले पैक में 50जीबी डेटा मिलता है। इन प्लान में कंपनी फ्री कॉलिंग और फ्री एसएमएस जैसी फैसिलिटी नहीं दे रही।

Related Articles

Back to top button