LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

गौहर खान की अपने एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से फ्लाइट में हुई मुलाकात

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग निकाह कर लिया है. निकाह के बाद गौहर काम पर वापस लौट चुकी हैं. फिलहाल, वे अपने हनूमीन पर भी नहीं जा रही हैं.

बता दें, गौहर खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं. वे जिस फ्लाइट में ट्रेवेल कर रही थीं ठीक उसी फ्लाइट में एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन भी थे. ऐसे में कुशाल का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है.

कुशाल टंडन ने एक वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस को शादी मुबारक कहा है. कुशाल टंडन ने कहा दोस्तों, क्या मौका है. मैं एक जगह जा रहा हूं और देखिए मुझे उसी फ्लाइट में मेरी एक पुरानी और अच्छी दोस्त मिली, जिनकी हाल ही में शादी हुई है. वह मेरे बराबर में बैठी हैं. ये इत्तेफाक हुआ है कि हम दोनों मिले हैं, मैं उसे स्टॉक नहीं कर रहा था

Gauahar Khan met ex boyfriend kushal tandon in flight

कुशाल आगे कहते हैं लगता है मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी. आपके लिए मैं बहुत खुश हूं. शादी मुबारक गौहर खान कुशाल टंडन ने कहा कि गौहर खान से मिलना एक हसीन इत्तेफाक है.

बता दें, टीवी एक्टर कुशाल टंडन हाल ही में सीरियल ‘बेहद’ में नजर आए थे. इसके अलावा वह ‘बिग बॉस 7’ का भी हिस्सा रह चुके हैं. इस सीजन में उनकी और गौहर खान की दोस्ती हुई और फिर दोनों ने अपने प्यार का ऐलान किया. बिग बॉस में इन दोनों की दिलचस्प केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

Related Articles

Back to top button