LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

इन बड़े बैंकों में आवेदन करने का बेहतरीन मौका जल्द करे आवेदन

बैंक में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए तीन बड़े बैंकों में आवेदन करने का बेहतरीन मौका है.

दरअसल, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया,बैंक ऑफ बड़ौदा और इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी हैं. हम आपको इन तीन बैंकों में निकली वैकेसियों की जानकारी दे रहे हैं. आप अपनी इच्छा एवं योग्यता के अनुसार ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

Bank of Baroda Recruitment: बैंक ऑफ बड़ौदा में स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के पदों पर भर्ती क लिए वैकेंसी निकली है. बैंक ऑफ बड़ौदा में स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के कुल 32 पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसमें 27 पद सिक्योरिटी ऑफिसर जबकि फायर ऑफिसर के 5 पद शामिल हैं.

BOB की ओर से जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 8 जनवरी 2021 निर्धारित है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया में स्पेशलिस्ट केडर ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. जिसके तहत मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर, जनरल मैनेजर समेत कुल 134 पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

विभिन्न पदों के लिए शैक्षणिक योग्यताएं भी अलग-अलग निर्धारित हैं. इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 07 जनवरी, 2021 है. IDBI बैंक में इन पदों पर नौकरी के लिए उम्मीदवारों को कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी बल्कि मेरिट लिस्ट एवं इंटरव्यू के आधार पर चयन किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करके ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

SBI SO Recruitment: भारतीय स्टेट बैंक ने स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर के रिक्‍त 452 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. जिसके तहत डिप्टी मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर, मैनेजर, मार्केटिंग मैनेजर, सिक्योरिटी एनालिस्ट, आईटी सिक्योरिटी एक्सपर्ट समेत तमाम पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

इन पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. पहले चरण की प्रीलिम्‍स परीक्षा फरवरी में आयोजित होने की उम्मीद है. अलग-अलग पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता भी अलग ही निर्धारित की गई है.

Related Articles

Back to top button