LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

शादी में हुई फायरिंग सिर में गोली लगने से युवक की मौत

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के थाना अलापुर क्षेत्र के कस्बा ककराला में बीती देर रात एक शादी समारोह के जश्न के दौरान हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत गई. पुलिस के अनुसार घटना के बाद गोली चलाने वाला आरोपी मौके से फरार हो गय और उसकी तलाश की जा रही है.

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया शादी समारोह में हर्ष फ़ायरिंग की घटना के मामले में पुलिस जांच कर रही है. सीसीटीवी कैमरों एवं शादी की वीडियोग्राफी करने वाले फोटोग्राफर से भी पूछताछ की जा रही है.

घटना में जो भी आरोपी होंगे उनकी शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पालिका ककराला के सभासद महनूर खां के भाई की सोमवार रात शादी थी.

रात लभगभ साढ़े दस बजे निकाह का कार्यक्रम चल रहा था और इसी दौरान कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग की जिसमें एक गोली साजिम (24) पुत्र जाफर के सिर में लग गई.

उन्होंने बताया कि गोली लगने के बाद युवक पंडाल में गिर गया और वहां अफरातफरी मच गई. घायल युवक को ककराला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

घटना की सूचना पर एसएसपी बदायूं समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में यह कोई पहला मौका नहीं है, जब हर्ष फायरिंग में किसी की मौत हो गई है. बीते महीने भी हर्ष फायिरंग में एक भोजपुरी गायक की गोली लग गई थी. हालांकि, वे गोली लगने से मामूली रूप से घायल हुए थे.

Related Articles

Back to top button