LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

दिशा पटानी की येलो बिकिनी में फोटो खूब हो रही वायरल

बॉलीवुड की बिकिनी बेब्स की चर्चा हो और दिशा पटानी का नाम न लिया जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता. और एक बार फिर उन्होने ये बात साबित कर दी है कि वो ही इस लिस्ट में सबसे ऊपर है.

परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिशा पटानी ने बिकिनी में अपनी एक नई फोटो शेयर की तो वाकई उनके फैंस की सांसे अटक गई हैं.

इस बार उन्होने समुद्र के बीचो बीच, लहरों के ऊपर येलो बिकिनी में कहर ढाया है. और हाथ में लकड़ी पकड़े हुए वो एक्वामैन का पोज़ दे रही हैं. और ये बात उन्होंने अपने कैप्शन में भी कही है.

इस तस्वीर के जरिए दिशा ने अपना परफेक्ट फिगर भी फ्लॉन्ट किया है. ये तस्वीर मालदीव की है और हाल ही वो वहां पर वेकेशन मनाने गई थीं. ये तस्वीर वही की बताई जा रही है.

खास बात ये है कि इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुए अभी 2 घंटे ही बीते है लेकिन इसे 11 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं दिशा ने ट्विटर हैंडल पर भी ये तस्वीर फैंस के साथ शेयर की हैं.

ये कोई पहला मौका नहीं है जब दिशा का बिकिनी अवतार दिखा हो बल्कि दिशा अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इससे पहले ब्लू बिकिनी में उनकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी. पिछले महीने ही ये तस्वीर दिशा ने शेयर की थी जो मालदीव की ही थी.

ये तो बात थी दिशा की पर्सनल लाइफ की जिसमें वो खूब इन्जॉय कर रही हैं लेकिन बात करें उनके प्रोफेशन और अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो आखिरी बार उन्हें मलंग में देखा गया था और अब वो सलमान खान के साथ राधे – यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई में दिखेंगी.

इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी होंगे. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा एक विलेन 2 में भी नज़र आने वाली हैं उन्होंने फिल्म साइन कर ली है. जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी नज़र आएंगे.

Related Articles

Back to top button