LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया कर रही मालदीव में एन्जॉय

बॉलीवुड अभिनेत्रियों का मालदीव के साथ एक अलग सा कनेक्शन है. जब भी उन्हें मौका मिलता है, वे छुट्टियों एन्जॉय करने निकल पड़ती हैं. सोमवार को तारा सुतारिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ फोटोज शेयर की.

इन फोटोज में तारा मालदीव में एक बीच पर एन्जॉय करती नज़र आ रही हैं. इन फोटोज में तारा हॉट और ग्लैमरस लुक दे रही हैं. बता दें कि इन फोटोज में दिख रहा नील रंग का आसमान भी काफी सुंदर दिखाई दे रहा है. बीच पर एन्जॉय करतीं तारा सफ़ेद रंग की बिकिनी में दिख रही हैं.

इससे पहले भी तारा ने मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करते एक फोटो शेयर किया था. इस फोटो में तारा लाल रंग की बिकिनी पहने नज़र आ रही थीं. वहीं, नीले रंग का आसमान काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा था.

इस फोटोज पर फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा कमाल का नज़ारा है. आप बहुत अच्छी लग रही हैं इस दौरान उनका पोज भी लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है. मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखते ही तारा अपने फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही हैं.

नील रंग के आसमान के नीचे तारा का लुक सेंसेशनल लग रहा है. तारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फोटोज शेयर करते हुए लिखा ऐसे दृश्यों को देखकर मन खुश हो जाता है.

तारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लाइफ को एक्सप्लोर करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं.बता दें कि कि तारा एक्ट्रेस होने के साथ साथ-साथ एक जानी मानी मॉडल भी रही हैं और सिंगर भी हैं. तारा डिजनी के ‘The Suite Life of Karan & Kabir’, ‘Oye Jassie’ जैसी कई सीरियल में काम कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button