LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनविदेश

सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ब्लाइंड की शूटिंग स्कॉटलैंड में हुई शुरू

अभिनेत्री सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘ब्लाइंड’ की शूटिंग स्कॉटलैंड के ग्लासगो फोटो शहर में शुरु हो चुकी है. फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में फिल्म के क्लैप की भी फोटो शेयर की जिसमें सोमवार 28 दिसंबर मेंशन है.

तरण आदर्श ने ट्वीट किया सोनम कपूर: क्राइम थ्रिलर आज से शुरु. सोनम कपूर की फिल्म ब्लाइंड की शुरू से अंत तक की शूटिंग ग्लासगो, स्कॉटलैंड में शुरु हो चुकी है. ये फिल्म एक दृष्टिहीन पुलिस अधिकारी की है जो एक सीरियल किलर की तलाश में है. फिल्म में कोस्टार हैं- विनय पाठक, पूरब कोहली, लिलेट दुबे

इस फिल्म का निर्देशन शोमे मखीजा कर रहे हैं जबकि सुजॉय घोष, अविषेक घोष, मनीषा, पिंकेश नहर, सचिन नहर, ह्यूनवू थॉमस किम इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म एक कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक है. सुजॉय घोष ने भी फिल्म से जुड़ा एक ट्वीट किया है.

सोनम कपूर की बात करें तो उन्होंने इसी साल नवंबर महीने में बॉलीवुड में 13 साल पूरे किये हैं. उन्होंने इस मौके पर अपनी पहली फिल्म सांवरिया की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

2019 में सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और द जोया फैक्टर रिलीज हुई थी. कुछ दिन पहले ही अनुराग कश्यप और उनके सोनम के पिता अनिल कपूर की फिल्म AK vs AK नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.

Related Articles

Back to top button