LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

दिल्ली बीजेपी के नेता नवीन कुमार ने सांसद रवनीत सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की

केंद्र सरकार की ओर से लागू किए गए तीन कृषि कानून निरस्त करने की मांग को लेकर अन्नदाता सड़कों पर आंदोलन कर रहा है, वहीं सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और विपक्षी कांग्रेस के बीच भी इस मुद्दे को लेकर तलवारें खिंचती दिख रही हैं.

विपक्षी दलों पर किसान आंदोलन को गुमराह करने और हाईजैक करने के आरोप लगाती रही बीजेपी के एक नेता ने अब कांग्रेस सांसद के खिलाफ शिकायत देकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

दिल्ली बीजेपी के नेता नवीन कुमार ने नई दिल्ली के डिप्टी पुलिस कमिश्नर को शिकायत देकर पंजाब के लुधियाना से कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

डीसीपी को दी गई शिकायत में नवीन ने रवनीत सिंह के एक बयान का जिक्र किया है जिसमें उन्होंने कथित रूप से किसानों को संबोधित करते हुए यह कहा था कि अब ये सोच रहे हैं कि यहां बैठे-बैठे हम थक जाएंगे.

नवीन कुमार की ओर से दी गई शिकायत के मुताबिक रवनीत ने आगे कहा था कि नहीं हम लाशों के भी ढ़ेर लगाएंगे, अपना खून भी. इसके लिए कहीं भी किसी हद तक भी जा सकते हैं.

एक तारीख के बाद हम नई प्लानिंग के साथ आएंगे. नवीन कुमार ने साक्ष्य के तौर पर नई दिल्ली के डीसीपी को लुधियाना के कांग्रेस सांसद के बयान की सीडी भी दी है.

दिल्ली बीजेपी के नेता ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के लोकसभा सांसद अपने इस बयान से किसान आंदोलन को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने डीसीपी से

कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 ए, 503, 505 और 511 के तहत एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है. दिल्ली पुलिस ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा है कि फिलहाल रवनीत के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

Related Articles

Back to top button