LIVE TVMain Slideदेशप्रदेशस्वास्थ्य

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज अंबाला के लिए हुए रवाना मिली हॉस्पिटल से छुट्टी

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को बुधवार सुबह मेदांता अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वो बीते कई दिनों से कोरोना संक्रमण के चलते यहां भर्ती थे. गृह मंत्री की सेहत में अब काफी सुधार है, जिसके चलते आज उन्हें छुट्टी दे दी गई. छुट्टी मिलने बाद विज अंबाला के लिए रवाना हो गए.

बता दें कि 15 दिसंबर को कोरोना संक्रमित हरियाणा के स्वास्थ्य और गृह मंत्री अनिल विज को पीजीआईएमएस रोहतक से मेदांता रेफर कर दिया गया था. दो बार प्लाज्मा और अन्य दवाएं देने के बाद भी उनके फेफड़ों में संक्रमण बना हुआ था.

परिजनों ने संस्थान के इलाज से असंतोष जाहिर कर बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाने की बात कही थी. हालांकि पीजीआईएमएस प्रशासन ने बेहतर इलाज देने का दावा किया था.

पीजीआईएमएस में उपचाराधीन प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री को पिछले मंगलवार शाम साढ़े सात बजे मेदांता रेफर कर दिया गया था. पीजीआईएमएस रोहतक के स्पेशल वार्ड में शनिवार रात 12 बजे पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री यहां तीन दिन भी नहीं रुके. परिजनों ने उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने के कारण निजी अस्पताल ले जाने का फैसला लिया था. बता दें कि अनिल विज ने 5 दिसंबर को घोषणा की थी कि जांच में वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

बता दें कि 20 नवंबर को अनिल विज ने कोरोना की वैक्सीन कोवैक्सीन की डोज ली थी. 5 दिसंबर को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे.

पहले तो कोरोना वैक्सीन लेने के बावजूद अनिल विज के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर झटके की तरह आई. इस मामले में स्वास्थ्य मंत्रालय को सफाई देनी पड़ी.

Related Articles

Back to top button