LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की स्टाइलिश ड्रेस का लोगों ने बना डाला मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बारे में यूं तो ऐसी कई बातें हैं, जिनके बारे में हम बात करने तक के लायक नहीं हैं। लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस न जाने अभी तक यह क्यों नहीं समझ पाईं कि उन पर क्या फबता है क्या नहीं।

ब्रह्मांड की सबसे छोटी सबसे खूबसूरत महिला का खिताब अपने नाम करने वाली उर्वशी के पास यूं तो परफेक्ट फिगर, नशीली आंखें, नाजुक मुस्कान और गोरा चिट्टा रंग है लेकिन इन तमाम चीजों के बाद भी एक्ट्रेस अपने स्टाइल को लेकर ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी वो जगह पक्की नहीं कर पाईं, जो उनके बाद आईं एक्ट्रेस सारा अली खान और अनन्या पांडे ने की है।

हालांकि, हम ऐसा बिल्कुल नहीं कह रहे हैं कि एक्ट्रेस अपने लुक्स से लोगों को रिझा नहीं पातीं लेकिन अधिकतर वह अपनी सर्टोरिअल चॉइस को अनसुना कर देती हैं, जिसका खामियाजा उन्हें ट्रोलर्स की बुरी-बुरी बातों को सुनकर भरना पड़ता है।

हालांकि, कभी-कभी सोचने वाली बात तो यहां है कि लाख बवंडर के बाद भी उर्वशी अपने स्टाइलिस्ट को कुछ कहती क्यों नहीं? ऐसा ही कुछ में तब देखने को मिला

जब एक्ट्रेस बिन प्रेस की हुई ड्रेस को पहनकर लोगों के सामने आ गईं, जिसे देख न केवल उनके चाहने वाले नाराज हुए बल्कि फैशन पोलिस भी सोचने पर मजबूर हो गई।

दरअसल, इस इवेंट के लिए उर्वशी रौतेला ने ऑस्ट्रेलियन फैशन लेबल Belluccio का डिज़ाइन किया हुआ फ्लोर स्वीपिंग गोल्डन गाउन पहना था, जिसे बोल्ड लुक देते हुए ऑफ शोल्डर स्टाइल में डिज़ाइन किया था।

यह गाउन चमकीले फैब्रिक से बना एक गाउन था, जिसे मिडी ड्रेस टच देते गए बॉडी फिटिंग लुक में तैयार किया था। यही नहीं, कमर के बीचों-बेच टेपर्ड डिज़ाइन बना था, जो एक्ट्रेस के इस ड्रेस को नीचे की तरफ से प्लीटेड लुक दे रहा था।

सटल मेकअप के साथ स्मोकी आईज, मिडिल पार्टेड हेयर्स और न्यूड ग्लॉसी लिप्स में यूं तो उर्वशी काफी प्यारी लग रही थीं, लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं कुछ ‘संस्कारी ट्रोलर्स’ ने उन्हें आड़े हाथ लेने में देर नहीं की

हालांकि, उर्वशी के इस अटायर में कुछ भी गलत नहीं था और यह पूरी तरह से एक्ट्रेस की पसंद थी कि वह एक जाने-माने इवेंट में क्या पहनना चाहती हैं।

लेकिन, एक हाई-फाई फैशन ब्रांड्स के कपड़ों का यूं गलत इस्तेमाल सही नहीं था। जैसे ही इस लुक में उर्वशी ने अपनी अदाएं फैंस के सामने बिखेरीं एक्ट्रेस वैसे ही लोगों के लिए हंसी का पात्र बन गईं।

Related Articles

Back to top button