LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

भोजपुरी इंडस्ट्री के पवन सिंह का न्यू ईयर सॉन्ग हुआ लॉन्च

भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर्स की ये खासियत है कि वो हर बड़े मौके पर तुरंत गाना बना देते हैं. चाहे वह नवारात्रि हो या सावन का महीना, 15 अगस्त हो या फिर 26 जनवरी.

यहां हर बड़े मौके पर कई गाने निकलते हैं. आज साल का आखिरी दिन है और आज 12 बजे के बाद नया साल शुरू हो जाएगा. नए साल के जश्न को आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड तक सेलिब्रेट कर रहे हैं. तो ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री कहां पीछे रहने वाली हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर न्यू ईयर सेलिब्रेशन को लेकर लगातार धांसू गाने ला रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार और सिंगर पवन सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग लॉन्च हुआ है.

ये एक न्यू ईयर सॉन्ग है. इसमें पवन सिंह न्यूर की तैयारी के डीजे, डांसर और बाउंसर समेत कई लोगों के बारे में बता रहे हैं. इस सॉन्ग में पवन सिंह चारों तरफ से लड़कियों से घिरे हैं और अपने डांसिंग मूव दिखा रहे हैं.

पवन सिंह के इस न्यू ईयर सॉन्ग का नाम ‘छपरा से आवता डांसर’ है. इसे खुद पवन सिंह ने गाया है. इस गाने के बोल अजय बच्चन ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक दीपक सिंह ने दिया है. इस सॉन्ग को भिभांशु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. ये गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आज ही लॉन्च हुआ है.

आज सुबह ही लॉन्च हुए ‘छपरा से आवता डांसर’ सॉन्ग को कुछ ही घंटों में चार लाख से ज्यादा यानी 408,720 बार देखा जा चुका

Related Articles

Back to top button