LIVE TVMain Slideदेशबिहार

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर दी नये साल की शुभकामनाएं

नये साल के आगाज के साथ ही बिहार की सियासत में बदलाव होने के कयास लगाए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सियासी समीकरण में बदलाव की कवायद के सूत्रधार हैं. चर्चा यही है कि जेल में रहते हुए भी वह बिहार की सत्ता परिवर्तन के लिए अपने राजनीतिक कौशल का इस्तेमाल कर रहे हैं.

हालांकि इसमें कितनी हकीकत है इस पर पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन इतना जरूर है कि लालू प्रसाद यादव नये साल में भी नीतीश सरकार पर हमला जारी रखने वाले हैं.

इस बात का पता नववर्ष के अवसर पर लिखे एक ट्वीट से होता है. हालांकि नये वर्ष के अवसर पर उनकी भाषा में वह तल्खी नहीं है जो आम दिनों में हुआ करती है, लेकिन वे अपनी बात जरूर कह गए.

लालू प्रसाद यादव ने नये साल की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट में लिखा, नववर्ष 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं. नए साल में गरीबी, बेबसी, बेरोजगारी, बेकारी का नाश हो.

सामाजिक-आर्थिक असमानता व ऊंच-नीच का भेद मिटे. प्रेम सौहार्द बढे़, सांप्रदायिक सद्भाव स्थापित हो, इन्हीं मंगलकामनाओं के साथ आप सभी के स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना करता हूं.

बता दें कि करोड़ों के चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जेल से सक्रिय हो गए हैं. खराब सेहत के बावजूद लालू प्रसाद बिहार में पल-पल बदलते राजनीतिक घटनाक्रम पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए हैं. पार्टी के रणनीतिकारों से वे लगातार संपर्क में हैं. दिन में करीब तीन से चार बार बेटे तेजस्वी यादव से बात कर आवश्यक निर्देश दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button