LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अनुष्का शर्मा ने बेबी बम के साथ करवाया हॉट फोटो शूट कहा बेबी का बेसब्री से इंतजार

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों अपने आने वाले बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनके घर में नन्हा मेहमान दस्तक दे सकता है और इस समय को अनुष्का खूब एंजॉय भी कर रही हैं

इसीलिए अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी के सुनहरे दिनों को याद रखने के लिए एक फोटोशूट करवाया था. ये फोटोशूट अनुष्का ने एक फेमस मैग्जीन के लिए किया था जो सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है.

फोटोज में अनुष्का ने बड़ी ही खूबसूरती से अपने मां बनने के एहसास को सबके सामने रखा है. अनुष्का बॉलीवुड में सिर्फ एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि हमेशा कुछ नया और अलग करने के लिए भी जानी जाती हैं.

वो 25 साल की उम्र में निर्माता बनने वाली पहली महिला हैं और 29 साल की उम्र में शादी करके अनुष्का ने सबके सामने ये उदाहरण सेट कर दिया कि शादी आपकी किसी भी सफलता के बीच में नहीं आ सकती है. अनुष्का ने अपने इस बेहतरीन फोटोशूट से बॉलीवुड में वो मैसेज दिया है, जिसकी गूंज आने वाले सालों तक कायम रहेगी.

अपने इस फोटोशूट से अनुष्का ने उन सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया है, जो मानते हैं कि गर्भवती महिलाओं को सार्वजनिक रूप से अपना रूप नहीं दिखाना चाहिए और अपने मन से कोई भी कपड़े नहीं पहनने चाहिए.

अनुष्का की ये तस्वीरें इस बात का सबूत है कि अगर महिला में साहस और आत्मविश्वास हो तो वो हर रूप में खूबसूरत दिखती है और किसी को उन्हें ये बताने हक नहीं कि अपनी प्रेग्नेंसी में उन्हें किस तरह का जीवन जीना चाहिए.

अनुष्का ने अपने फोटोशूट के जरिए ये भी मैसेज दिया है कि प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं है बल्कि ये तो वो एहसास है जो औरत को दूसरों से अलग बनाता है. अनुष्का के करवाए गए इस फोटोशूट ने साबित कर दिया

कि महिला चाहे तो वो किसी हालत में सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ सकती है और अपनी अलग पहचान बना सकती है. यही वजह है कि अनुष्का का ये फोटोशूट इंटरनेट पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है और इन फोटोज ने पोस्ट व्यूज के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है.

Related Articles

Back to top button