LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

आगरा इंडियन ओवरसीज बैंक लूट का आरोपी मुठभेड़ में घायल

पिछले 15 दिसंबर को आगरा के इंडियन ओवरसीज बैंक में हुई 57 लाख रुपयों की लूट में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस और इनामी बदमाश के बीच हुई इस मुठभेड़ में 50 हज़ार के इनामी बदमाश बंटी के पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

मुठभेड़ की जगह पर एक बैग मिला है, जिसमें करीब 6 लाख की नगदी बरामद हुई है. इसके अलावा मोटरसाइकिल और एक तमंचा भी बरामद किया गया है.

पूरा मामला थाना सदर इलाके का है जहां पर कुछ दिन पहले इंडियन ओवरसीज बैंक में सरेआम 57 लाख कैश लूट कांड की वारदात हुई थी. इस वारदात में पुलिस ने 5 बदमाशों को पहले ही जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है.

इस वारदात का एक आरोपी बंटी लगातार फरार चल रहा था और पुलिस ने बदमाश बंटी पर 50 हज़ार का इनाम घोषित किया था. पुलिस इस 50 हज़ार के इनामी बदमाश बंटी की तलाश में जुटी हुई थी.

रविवार की रात को पुलिस जब चेकिंग अभियान चला रही थी तभी बदमाश बंटी अपने एक साथी के साथ बाइक पर जा रहा था. पुलिस ने बंटी को रोकने की कोशिश की, जिसके बाद उसने पुलिस पर गोली चला दी

पुलिस ने भी जब जवाबी फायरिंग की तो गोली बदमाश बंटी के पैर में लग गई.। गोली लगने से बदमाश बंटी घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मुठभेड़ की जगह से पुलिस को एक बैग मिला है, जिसमें करीब 6 लाख की नगदी बरामद हुई है. इसके अलावा मोटरसाइकिल और एक तमंचा भी बरामद हुआ है. बदमाश बंटी के साथ आया उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस फरार हुए बंटी के साथी की तलाश में जुटी हुई है.

Related Articles

Back to top button