LIVE TVMain Slideदेशविदेश

नन्हे फिटनेस लीजेंड का वीडियो खूब हो रहा वायरल आप भी देखे

आज का जमाना सोशल मीडिया का जमाना है. सोशल मीडिया पर हम नए लोगों से जुड़ने के साथ-साथ किसी भी मुश्किल चीज को बड़ी ही आसानी से सीख भी सकते हैं. सोशल मीडिया पर हर रोज कई तरह के वीडियो वायरल होते है.

जिनमें से कुछ हमारे चेहरे पर मुस्कान लाते है और कुछ हमें जिंदगी जीने की सीख भी देते है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. चेस इंग्राहम नाम के एक फिटनेस ट्रेनर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है.

वीडियो में ट्रेनर का नन्हा बेटा जिस सहज तरीके से हैवी एक्सरसाइज कर रहा है वो ना सिर्फ लोगों को हैरत में डाल रहा है बल्कि उन्हें फिटनेस के लिए रिजोल्यूशन लेने की भी प्रेरणा दे रहा है. दरअसल वीडियो में नन्हा डायलेन काफी आसानी से पुश अप्स और बर्पीज कर रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में इंग्राहम ने लिखा है कि ‘बिना मेरी मदद के’…

दरअसल इस वीडियो में बच्चा जो कर रहा है उसे क्रॉस फायर ट्रेनिंग कहा जाता है. बच्चा बिना किसी मदद और गाइडेंस के इस कड़ी ट्रेनिंग को परफॉर्म कर रहा है.

My son made up his own @CrossFit workout today without any guidance from me at all ???? pic.twitter.com/HMWFzLO7Ru

— Chase Ingraham (@CaptAmericaXfit) December 31, 2020

बच्चा हर एक एक्सरसाइज को बिल्कुल परफेक्ट तरीके से कर रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो लोगों को फिटनेस गोल सेट करने के लिए प्रेरित करने वाला साबित हो रहा है.

वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं और लगातार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है कि कोई बच्चा ऐसी एक्सरसाइज करता दिखा हो.

इससे पहले भी यूके की एक 10 साल की बच्ची का ऐसा ही कुछ वीडियो वायरल हुआ था. बच्ची का सपना ओलंपिक में होल्ड जीतना है और वो इसी के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रही थी.

Related Articles

Back to top button