LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग बॉस के घर में आई सनी लियोनी ने विकास को दी चंपी

बिग बॉस 14 में पिछले कुछ समय से कंटेस्टेंट्स के बीच में बड़ी कंट्रोवर्सीज देखने को मिल रही हैं. रुबीना की राहुल से लड़ाई, जास्मिन की राखी से और अली की विकास से बहस देखने को मिली.

सलमान खान और बिग बॉस के इतना समझाने के बाद भी घरवनाले अपनी लड़ाई का स्तर नीचे गिराते जा रहे हैं. आइए जानते हैं रविवार के दिन वीकेंड का वॉर में क्या-क्या हुआ.

अपना खाना अलग बनाना चाहते हैं विकास- विकास घर में अपना खाना अलग बनाना चाहते हैं. इस बात पर बहस हो गई. अली को ये बात पसंद नहीं आई. उन्होंने कहा कि ऐसे तो घर में 6 अलग-अलग बार खाना बनेगा. मगर विकास अपनी बात पर अड़े रहे. उनके खिलाफ निक्की और जैस्मिन ने भी आवाज बुलंद की पर उसका भी कोई फायदा नहीं हुआ.

रुबीना ने कहा विकास खेल रहे माइंड गेम- रुबीना ने कहा कि विकास घर के सभी लोगों से लड़ाई कर के सैम्पथी पाना चाहते हैं. वे ऐसा करते आए हैं. हमेशा से उनका प्लान ऐसा ही रहता है और वे बचते चले जाते हैं.

सलमान को हुआ सनी लियोनी से प्यार- सलमान खान ने सनी लियोनी के साथ जग घूमेया थारे जैसा ना कोई गाने पर डांस किया. सलमान ने कहा कि उन्हें सनी लियोनी से प्यार हो गया है. सनी भी इस बात पर ब्लश करती नजर आईं. सनी अपनी क्यूट हिंदी से सभी को आकर्षित करती नजर आईं.

डॉक्टर सनी ने किया सभी का चेकअप- सनी के लिए एमबीबीएस का फुलफॉर्म जरा अलग है. उन्होंने अलग ही अंदाज में सभी का. एजाज ने कबूला कि उन्हें है पवित्रा से प्यार.

सनी लियोनी ने दी विकास को चंपी- सनी लियोनी ने विकास का तनाव दूर किया और उन्हें चंपी दी. विकास की खुशी का ठिकाना नहीं था. उन्होंने घरवालों को कहा कि उनसे जलन करो, सनी लियोनी उनकी चंपी कर रही है. विकास इसके बाद काफी बेहतर महसूस करते भी नजर आए.

रुबीना-राखी ने जीता मोज एप कंपिटीशन- पिछले हफ्ते हुए मौज एप कम्पिटीशन के तहत रुबीना और राखी के स्टेप्स को फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया और दोनों को खास तोहफा भी मिला. दोनों विनर्स बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद फॉरेन ट्रिप पर जाएंगे.

सलमान खान ने नहीं बताया कौन होगा एलिमिनेट- इस हफ्ते कौन एलिमिनेट हो रहा है इस बारे में सलमान खान ने खुलासा किया. उन्होंने कहा कि कल कलर्स की तरफ से कुछ लोग आएंगे जो इस बारे में खुलासा करेंगे कि कौन इस हफ्ते घर से एलिमिनेट हुआ है और घर का हिस्सा आगे नहीं होगा.

Related Articles

Back to top button