LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

दीपिका पादुकोण आज अपना मना रही 35वां जन्मदिन

सुपरस्टार दीपिका आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में दीपिका के फैंस के लिए हम उनका जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन लेकर आए हैं. दरअसल, दीपिका उन एक्ट्रेसेस में हैं

जिन्होंने बिना गॉडफादर के इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल किया है.दीपिका के परिवार का फिल्मों से कोई ताल्लुख नहीं था. ऐसे में खुद को साबित करना दीपिका के लिए आसान नहीं रहा.

दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और आज ये अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली स्टार बन गई हैं.

दीपिका पादुकोण का जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ था. दीपिका का जन्म डेनमार्क की राजधानी कोपनहेगन में हुआ था.

दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी रहे हैं जबकि उनकी मां उज्वला पादुकोण एक ट्रैवल एजेंट थीं. जब दीपिका एक साल की थीं तो उनका परिवार बेंगलुरु आ गया था और उनकी पढ़ाई-लिखाई यहीं हुई है.

दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण पेशे से बैडमिंटन स्टार हैं. ऐसे में दीपिका भी एक प्रोफेशनल बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं

दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत में हिमेश रेशमिया के साथ म्यूजिक एल्बम में काम किया था. इसके साथ ही दीपिका किंगफिशर मॉडन भी रह चुकी हैं.

फिल्मों की बात करें तो दीपिका को उनके टैंलेंट के जरिए शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से ब्रेक दिया गया इसके बाद दीपिका की किस्मत का सितारा संजयलीला भांसली की फिल्मों से चमका.

संजयलीला भांसाली की फिल्मों ने दीपिका की छवि को फैंस के सामने एक ट्रेडिशनल और बेहद खूबसूरत अदाकारा वाली बना दिया.

इस सबमे दीपिका का मस्तानी किरदार सबसे ज्यादा मशहूर हुआ. फैंस आज भी दीपिका को मस्तानी कहकर बुलाते हैं.दीपिका ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में तमाम एक से एक अलग और शानदार एपियरेंस दिए हैं.

फैंस को दीपिका वेस्टर्स से ज्यादा इंडियन और ट्रेडिशनल लुक में पसंद हैं.साल 2018 में दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली थी.

शादी से पहले दीपिका और रणवीर ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. फिल्मों से ज्यादा दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है

Related Articles

Back to top button